Kanika kapoor को हुआ 2 साल का जेल ।। कनिका कपुर coronavirus positive केस ।।

Kanika kapoor coronavirus case updates


लखनऊ ।। कनिका कपूर के corona टेस्ट मैं positive आने के बाद ही लखनऊ से दिल्ली तक मामला गरम हो गया ,क्योंकि आये दिन 11 मार्च को कनिका कपूर लंदन से लखनऊ आयी थी उसके बाद उसने कई पार्टिया अटेंड की है , जिसमे कई  बड़े बड़े अभिनेता एवं नेता शामिल थे ।। 
 अब आसंका ये जताए जा रहे है की कनिका कपूर जिससे मिली , वे भी corona के शिकार हो सकते है , इसके लिए उसने जितनी पार्टिया अटेंड की है सारे पार्टी मैं उपस्थित लोगो की जाँच की जा रही है ।।


कनिका के खिलाफ हुआ केस दर्ज ।


कनिका कपूर के खिलाफ चार केस दर्ज हुए जिसमे की पहला केस हजरतगंज , दूसरा केस महानगर मे , तीसरा केस गोमतीनगर एवं चौथा केस सरोजनीनगर मे दर्ज किया गया है ।।
           आपकी जानकरी के लिए बात दे की कनिका कपूर के खिलाफ 1 केस सरोजनीनगर के CMO मैं दर्ज किया गया जबकि 3 मामले पुलिश ने दर्ज किए है ।

Also read -

Coronavirus के कारण येे कंपनी मुफ्त दे रही है,300Mbps तक की स्पीड, असीमित डेटा भी,Coronavirus new update data speed plans



कनिका कपूर पर लगाये गए ये धराये


कनिका कपूर पर जानबूझकर संक्रमण फैलाने का आरोप है और सरकारी निर्देशानुसार उसने धारा 144 का भी उलंघन किया है जिसमे स्पष्ट तरीके से बताया गया था की भीड़ भाड़ वाली जगह पर नही इकठ्ठा होना है जबकि कनिका कपूर जैसे ही लंदन से आई उसके बाद ही उसने कई सारी पार्टिया अटेंड कर ली जिस कारण से कोरोना का संक्रमण का खतरा और भी उसने जनभुजकर बढ़ा दिया ।।
               कनिका के खिलाफ आईपीसी की धारा 188 , 269 एवं 270 लगाया गया है ।।


कनिका कपूर के खिलाफ social media पर है आक्रोश 


कनिका कपूर के इस लापरवाही के कारण सोशल मीडिया पर उनकी कड़ी निंदा की जा रही है , लोगो मे उसको लेकर काफी गुस्सा है जिसमे कई यूजर तो यहा तक कह राह रहे है की kanika kapoor के ठीक होने के बाद उसपर कड़ी करवाई की जाए ।।
         

कनिका कपूर पर लगाये गए धारा 144 , 188 , 269 एवं 270 क्या है ? 


इन दिनों उत्तरप्रदेश मे धारा 144 एवं 188 लागू है जिसका उलंघन करने पर 6 महीने तक की कारावास हो सकती है और महामारी रोकथाम वाले कानून के उलंघन पर अपराधी को धारा 188 के तहत 6 महीने की जेल एवं 1000 रुपये की जुर्माना लग सकती है । धारा 269 के तहत 1वर्ष की जेल और आर्थिक जुर्माना लग सकता है और धारा 270 के तहत 2 वर्ष की सजा के साथ आर्थिक दंड भी देना पड़ेगा ।

Also read -

Coronavirus के कारण येे कंपनी मुफ्त दे रही है,300Mbps तक की स्पीड, असीमित डेटा भी,Coronavirus new update data speed plans